मतदान:

आप किस तरह के कार्यकर्ताओं की तलाश कर रहे हैं?

वोट के परिणाम देखें

Loading ... Loading ...

उत्प्रेरक विंडोज 8.1 डाउनलोड करें – MS ToolKit

Microsoft Toolkit एक्टीवेटर


Microsoft Toolkit – Microsoft उत्पादों (विंडोज, ऑफिस) का नवीनतम संस्करण है। यह उपयोगिता बहुत लोकप्रिय है क्योंकि यह सक्रियण का एक सार्वभौमिक साधन है। यह विंडोज 8.1 प्रो x64 / x86 बिल्ड 9600 को सक्रिय करता है। विंडोज ब्लू सक्रियण तुरंत होता है और आपको केवल एक्टिवेटर चलाने की आवश्यकता होती है, इससे अधिक कुछ नहीं। यह स्वचालित रूप से एक वर्चुअल एडेप्टर बनाता है, जिसके माध्यम से विंडोज एक्टीवेशन सर्वर का अनुकरण करता है। सिस्टम को लगता है कि यह वास्तविक Microsoft सर्वर है और किसी भी कुंजी के साथ सक्रिय है।

बात यह है कि, नए विंडोज 8.1 का कोई ट्रायल-मोड नहीं है, क्योंकि यह आठ पर था। अब बहुत पहले शुरू से सिस्टम को सक्रियण की आवश्यकता है। उसी समय आपके डेस्कटॉप को हर 2 घंटे में वॉटरमार्क किया जाता है और पंजीकरण की आवश्यकता के बारे में एक संदेश प्रदर्शित करता है। गैर-सक्रिय विंडोज 8.1 में भी कई उपयोगी सुविधाएं, वैयक्तिकरण आदि उपलब्ध नहीं हैं। हालांकि, अब, विंडोज 8.1 के लिए पहले से ही एक एक्टीवेटर है, जो सुरक्षा मोड को दरकिनार करने में सक्षम है और उपयोगकर्ता को नए ओएस की सभी कार्यक्षमता प्रदान करता है।

निर्देश:

  • व्यवस्थापक के रूप में Microsoft Toolkit.exe चलाएँ। (संग्रह के लिए पासवर्डwindows)।
  • कार्यक्रम के निचले भाग पर आइकन विंडोज (दाएं) या कार्यालय (बाएं) पर क्लिक करें।
  • टैब “Activation” पर जाएं।
  • हिट “EZ-Activator” (हरे रंग में हाइलाइट)।
  • वह सब है! सब कुछ ऑटोमैटिक हो जाएगा।
  • सक्रियण के बाद शिलालेख “Tool – AutoKMS” के तहत टैब “Activation” पर “Uninstall” पर क्लिक करें।

 क्या आप अभी mstoolkit265stable.zip डाउनलोड करना चाहते हैं?


   डाउनलोड “mstoolkit265stable.zip”

  आकार:  66 MB
  डाउनलोड: 8915


विंडोज 8.1 प्रो के सक्रियण के लिए वीडियो निर्देश:


अतिरिक्त जानकारी:

Microsoft Toolkit – Microsoft Office और Windows की लाइसेंसिंग और सक्रियण का प्रबंधन करने के लिए उपकरणों का एक सेट। Microsoft टूलकिट – विंडोज 8 / सर्वर 2012 और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2013 के अलावा एक्टिवेटर का एक नया संस्करण, और विंडोज 7 / सर्वर 2008 और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2010 भी है। Microsoft टूलकिट आपके कंप्यूटर पर कौन सा ऑपरेटिंग सिस्टम या कार्यालय स्थापित है, इसकी जाँच शुरू करने के बाद। सक्रियण के लिए सबसे अच्छा विकल्प। यदि सक्रियण के दौरान कोई त्रुटि होती है, तो एक्टिवेटर मशीन समस्या को ठीक करने और फिर से सक्रिय करने का प्रयास करेगी। यदि सक्रियकरण सफल नहीं होता है तो Microsoft टूलकिट सभी परिवर्तनों को रद्द कर देगा और सिस्टम को अपनी पिछली स्थिति में लौटा देगा। Microsoft टूलकिट से आप Microsoft Office या Windows के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अगले सक्रियण, उत्पाद कुंजी, और लाइसेंस प्रकार का आप उपयोग कर रहे हैं, और अधिक होने तक कितने दिन शेष हैं। टैब “Backup” आपको विंडोज या ऑफिस को पुनर्स्थापित करने के बाद, उदाहरण के लिए, लाइसेंस को बचाने और बाद में बहाल करने में मदद करेगा।

सक्रियकृत Windows 8.1

सक्रिय के बारे में जानकारी:

EZ-Activator: यह KMS को सक्रिय करने के लिए एक सरल समायोजन है। पिछले संस्करणों के विपरीत, यह केएमएस-सक्रियण का उपयोग नहीं कर सकता है, यदि आप खुदरा लाइसेंस का उपयोग कर रहे हैं। EZ-Activator सक्रियण की सर्वोत्तम विधि प्रदान करने के लिए आपके लाइसेंस की स्थिति के बारे में जानकारी एकत्र करता है। यह सक्रियण विफलता के मामले में कुछ संभावित त्रुटियों को स्वचालित रूप से ठीक कर सकता है, और पूर्ण विफलता के मामले में सभी परिवर्तनों को पूर्ववत कर सकता है। यह स्वचालित रूप से आपके सिस्टम के लिए सभी केएमएस कुंजी स्थापित करता है और केवल केएमएस लाइसेंस को सक्रिय करने का प्रयास करता है, और यदि सफल होता है, तो स्वचालित रूप से ऑटोकेएमएस सेट करता है।

AutoKMS: ऑटोकेएमएस निर्धारित कार्य, जो 180 दिनों केएमएस सक्रियण के लिए स्वचालित रूप से विस्तारित होगा। अन्य एक्टिविस्ट KMS के विपरीत, AutoKMS 24/7 या केवल अंतिम मिनट में काम नहीं कर रहा है, वह आपको निराश नहीं करेगा, और कोई ट्रेस नहीं छोड़ता है, नियोजित कार्यों, पत्रिका और निष्पादन योग्य से स्वीकार करता है। वह केवल केएमएस लाइसेंस को सक्रिय करने का प्रयास कर रहा है (जो आपके पास गैर-केएमएस लाइसेंस जैसे कि मेक या खुदरा सक्रियण के लिए बहुत समय बचाता है)। यह स्टार्टअप पर चलता है और फिर हर 24 घंटे में और एक निश्चित समय की सक्रियता को पूरा करने की कोशिश करता है (कार्य अनुसूची नहीं बदली जा सकती)। बटन: AutoKMS को स्थापित या हटाने के लिए उपयोग किया जाने वाला इंस्टॉल / अनइंस्टॉल।

AutoKMS custom task: उन उपयोगकर्ताओं के साथ डिफ़ॉल्ट AutoKMS शेड्यूल किए गए कार्य को बदलें जो रीसेट नहीं होंगे। आप कार्य शेड्यूलर में इच्छित ट्रिगर सेट कर सकते हैं।

दृश्य: 8,843